सोशल मीडिया ने खोली Akshay Kumar की पोल! Sorry बोलना नहीं आया काम, अब सिगरेट का पुराना विज्ञापन वायरल

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 02:41:08 PM
Bollywood / Public has opened Akshay Kumar's horoscope! Old photo goes viral in tobacco controversy

अक्षय कुमार ने विमल को जोड़ने के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी और लिखा कि उन्होंने कभी तंबाकू का समर्थन नहीं किया। अब लोग उन्हें पुरानी सिगरेट बट्स से ट्रोल कर रहे हैं.

  • अक्षय कुमार ने हाल ही में विमल की एडो की थी
  • इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर माफी मांगी
  • लोगों ने दिखाया अक्षय का सिगरेट का पुराना विज्ञापन
  • अक्षय कुमार ने हाल ही में विमल की एडो की थी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपने तंबाकू विज्ञापन को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी है और कहा है कि वह भविष्य में ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने पोस्ट में कहा है कि उन्होंने कभी भी तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करेंगे। इसके बाद से ट्विटर यूजर्स ने अक्षय कुमार की पुरानी लाल और सफेद सिगरेट के लिए एक विज्ञापन डाला और उनकी क्लास ली। अक्षय कुमार के माफी मांगने के बाद भी लोग उन्हें मार्क कर रहे हैं.

 

 

देखिए लोगों का रिएक्शन
"यह मत कहो कि मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता," एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा। आप लाल और सफेद सिगरेट के पोस्टर बॉय रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जब भी मैं फिल्म देखने जाता हूं और पैडमैन में अक्षय कुमार का विज्ञापन देखता हूं जिसमें कहा गया है कि सिगरेट के बजाय सैनिटरी पैड खरीदो, मुझे बचपन का यह विज्ञापन याद है।

Since it is an honest clarification, I'd wish there was honesty in the statement Akki sir  pic.twitter.com/40g6GwcoWl

— BRIJWA SRK FAN (@BrijwaSRKman) April 20, 2022


बॉलीवुड सितारों के विज्ञापनों और फिल्मों का बहिष्कार करें, एक ट्विटर यूजर ने लिखा। नए टैलेंट को मौका दें। अक्षय कुमार एक लाल और सफेद सिगरेट के विज्ञापन में दिखाई दिए और बाद में उन्हें पद्मनाभन में सिगरेट के खिलाफ बोलते हुए दिखाया गया।

अक्षय कुमार ने माफी मांगी


अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने लिखा कि मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं। आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू का समर्थन नहीं किया और न ही कभी करूंगा, मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। सम्मान के साथ मैं अपने कदम वापस करता हूं। मैंने तय किया कि मुझे वास्तव में जो करना है वह यह सीखना है कि इसे सही तरीके से कैसे किया जाए। जब तक मैं उनके अनुबंध से बाध्य हूं, तब तक ब्रांड मेरे विज्ञापन का उपयोग कर सकता है। लेकिन मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं चीजों को समझदारी से चुनूंगा। मुझे हमेशा आपका प्यार चाहिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.