Bollywood Report : शाहरुख खान और गौरी खान ने क्यों फोटोज क्लीक नहीं करवाई , क्लिक कर जाने

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 02:26:19 PM
Bollywood Report :  Why didn't Shahrukh Khan and Gauri Khan get the photos clicked?

शाहरुख खान  हालही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में नजर आए और शटरबग्स द्वारा क्लिक किए जाने पर वह नाराज दिखे। शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान की जेल की घटना के बाद से पापराज़ी द्वारा क्लिक किए जाने से बच रहे हैं। सुपरस्टार को उनकी पत्नी गौरी खान के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है।

उनके गार्ड ने उन्हें एक छतरी से ढक दिया क्योंकि वे फोटोज क्लिक कराने से बच रहे थे। वहीं शाहरुख के इस बर्ताव को लेकर कुछ SRK फैंस  बेहद चिंतित हैं। 

 सेलेब्रिटी फोटोग्राफर के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया , "यार यह क्या है... वे क्यों छिप रहे हैं... मुझे यह व्यवहार पसंद नहीं आ रहा है... कोई हमें बताएं कि क्या हो रहा है... क्या सब कुछ ठीक है", एक और यूजर ने कमेंट किया , "वो लोग मुह छुपाते है  फिर भी तुम बेशरम लोग उनके पीछे पीछे  घुमते हो"। अन्य ने उनका व्यवहार सही ठहराया और मीडिया को गलत बताया और लिखा , "आखिरकार आर्यन के साथ जो मीडिया की बात हुई वह बिल्कुल एक्सटेबल  है ..... मीडिया जहरीली है" शाहरुख के  एक और फैन ने   कमेंट  किया , "अगर वे फोटो खिंचवाना नहीं चाहते हैं तो आप परेशान क्यों कर रहे  हैं?

 प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो शाहरुख खान ने एक मजेदार वीडियो के साथ राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्रिय @ हिरानी.राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पे पहुँच  जाउंगा। वास्तव में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! अंत में आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। .22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #`Dunki` ला रहा हूं"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.