Bollywood Stars : आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, वरुण धवन और अन्य: स्टार किड्स जो मूर्खतापूर्ण बयान देने के लिए ट्रोल हुए

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jul 2022 12:08:58 PM
Bollywood Stars :  Alia Bhatt, Ananya Panday, Varun Dhawan and others: Star kids who got trolled for making silly statements

बॉलीवुड सितारे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वे जो कुछ भी कहते हैं उसका बहुत ध्यान रखा जाता है  और कई बार ऐसा भी हुआ है जब स्टार्स को कुछ बयान देने के लिए बुरी तरह ट्रोल किया जाता है। जैसे, वरुण धवन ने एक बार अपनी फिल्म दिलवाले की तुलना क्रिस्टोफर नोलन की इंसेप्शन से की थी। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। उन्होंने कहा था, 'आपने इंसेप्शन देखी  है? अगर आप इस फिल्म को इसे समझ गए और  इसे पसंद  करते हैं  तो आपको दिलवाले भी पसंद आएंगे! हमारी फिल्म में बहुत कुछ है। इसका प्लॉट , कहानी और कई सारे स्टार्स को मिला कर एक अच्छी फिल्म बनी है।

अनन्या पांडे
अनन्या पांडे को स्ट्रगल की बात के लिए काफी ट्रोल किया गया था। राजीव मसंद के शो पर उन्होंने कहा था, 'मैं हमेशा से ऐक्टर बनना चाहती हूं। सिर्फ इसलिएनहीं क्यों  कि मेरे पिता एक अभिनेता रहे हैं।  इसलिए  मैं कभी भी एक्टिंग  करने के लिए मना नहीं करुँगी । मेरे पिताजी कभी धर्मा फिल्म में नहीं रहे न  कभी कॉफी विद करण में नहीं गए। तो यह उतना आसान नहीं है जितना लोग कहते हैं। सबकी अपनी-अपनी यात्रा है और अपना-अपना संघर्ष है।'


सोनाक्षी सिन्हा
 KBC पर सोनाक्षी सिन्हा के लिए एक शर्मनाक क्षण था जब उन्होंने  रामायण का  सवाल किया गया था।उनसे  पूछा गया था , 'रामायण के अनुसार हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे?' और उन्होंने  सीता को उत्तर दिया और सही उत्‍तर है → लक्ष्मण है। इस बात के लिए उनको बहुत ट्रोल किया गया था। 

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट का सामान्य ज्ञान उस समय चर्चा का विषय बन गया था जब उन्होंने पृथ्वीराज चौहान को भारत का राष्ट्रपति कहा था।

अनन्या पांडे (फिर से)
कपिल शर्मा के शो में अनन्या पांडे से उनकी सबसे बड़ी प्रतिभा के बारे में पूछा गया तो  उन्होंने  कहा कि उसकी सबसे बड़ी प्रतिभा अभिनय नहीं है बल्कि वह अपनी नाक को अपनी जीभ से छू सकती है। इस पर फैंस खूब हंसे और उनको जम कर ट्रोल किया ।

आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, वरुण धवन और अन्य: स्टार किड्स जो मूर्खतापूर्ण बयान देने के लिए ट्रोल हुए 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.