Hollywood Gossip: विल स्मिथ के 'थप्पड़' पर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 10:03:57 AM
Bollywood stars react to Will Smith's 'slap'

94वें ऑस्कर में अभिनेता विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच जो हुआ वह सभी के होश उड़ गए। अब ऑस्कर अवॉर्ड्स 2022 में हुई इस घटना पर बॉलीवुड टाउन के तमाम सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल इस घटना पर नीतू कपूर से लेकर वरुण धवन तक गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है।

इवेंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ''और उनका कहना है कि महिलाएं कभी भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सकतीं. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी विल स्मिथ के वीडियो पर रिएक्ट किया और कहा- ''वाह, वैसे, हमें इसकी उम्मीद भी नहीं थी. . इसके साथ ही एक्ट्रेस गौहर खान ने भी वायरल वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया और अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए कहा- 'ऑस्कर जीता लेकिन सम्मान खो दिया।' यह देखकर बहुत बुरा लगा कि विल स्मिथ ने अपने साथी कलाकार के साथ ऐसा व्यवहार किया। कॉमेडियन जोखिम में हैं। संवाद ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन सब कुछ हैं। '


 
इसके साथ ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इस घटना से जुड़ा एक मीम भी इंस्टा पर शेयर किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑस्कर स्टेज को होस्ट कर रहे प्रेजेंटर क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी को लेकर मजाक किया था. दरअसल, उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी के बालों को लेकर कमेंट किया था। क्रिस की इस बात पर स्मिथ भड़क गए और विल स्मिथ स्टेज पर गए और क्रिस को थप्पड़ मारकर वापस आ गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.