Bollywood किस्से : जालंधर के कॉलेज में प्ले डायरेक्ट करते समय गिन्नी से मिले थे कपिल शर्मा, जब शादी की बात आई तो पिता ने साफ इनकार कर दिया था...!

Samachar Jagat | Saturday, 27 Feb 2021 08:14:19 PM
Bollywood tales: Kapil Sharma met Ginni while directing the play in Jalandhar's college, when it came to marriage, the father had clearly refused…!

एंटरटेनमेंट डेस्क। कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता-पिता बने हैं। गिन्नी ने हाल ही में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था। इससे पहले कपिल के घर बेटी का जन्म हुआ था। कपिल शर्मा की गिन्नी के साथ लव स्टोरी भी बहुत कम ही लोगों को पता है। कपिल की प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2005 में जालंधर के एचएमवी कॉलेज से हुई थी। असल में यहां गिन्नी स्टूडेंट हुआ करती थीं और कपिल उस दौरान प्ले डायरेक्ट किया करते थे ताकि कुछ पैसे कमा सकें। ऐसे ही एक प्ले के सिलसिले में ऑडिशन लेने के लिए कपिल, गिन्नी के कॉलेज में पहुंचे थे जहां इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी।

ख़बरों की मानें तो पहली मुलाकात के समय कपिल की उम्र जहां 24 साल थी तो गिन्नी महज 19 साल की थीं। कहते हैं कि प्ले की रिहर्सल के दौरान गिन्नी, कपिल के लिए घर से बना खाना भी लाया करती थीं। गिन्नी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि यही वह दौर था जब वह कपिल को मन ही मन पसंद करने लगी थीं।

इसके बाद दोनों के मेलजोल का सिलसिला बढ़ता चला गया और एक दिन कपिल ने गिन्नी के पिता से उनका हाथ मांगा। लेकिन कहते हैं कि गिन्नी के पिता ने इस शादी के लिए साफ़ इनकार कर दिया था। बहरहाल, 24 दिसंबर 2016 को कपिल ने गिन्नी को कॉल किया कहा कि वो उनसे शादी करना चाहते हैं। इसके बाद 12 दिसंबर 2018 को कपिल और गिन्नी ने शादी कर ली थी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.