BOLLYWOOD : इन अभिनेत्रियों ने सर्जरी करवाकर चेहर पर पाया निखार

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2022 01:56:49 PM
BOLLYWOOD : These actresses got a glow on their face by getting surgery

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हर बार परफेक्ट दिखने के लिए सर्जरी कराती रहती  हैं। अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, और कई बॉलीवुड अभिनेत्री की सर्जरी के बाद की फोटोज आपको हैरान कर देंगी। आइए देखते है इनके फोटोज। 
 
प्रियंका चोपड़ा


इंटरनेशनल ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी खराब नाक की सर्जरी के बारे में अपने दिल की बात कही थी। प्रियंका ने बताया था कि डॉक्टर ने गलती से उसकी नाक के पुल को काट दिया और उसे ठीक करने के लिए उन्हें कई सर्जरी करवानी पड़ी। 
 
राखी सावंती


राखी सावंत ने एक बार खुलासा किया था कि जब वह 15-16 साल की थी, तब उन्होंने  एक ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। वह इंडस्ट्री में काम करना चाहती थी। इसके अलावा, उन्होंने होंठ सहित अन्य अंगों की सर्जरी करवाई  थीं।
 
सोफिया हयात


सोफिया हयात ने एक बार अपने होठों को ठीक करने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराने की बात स्वीकार की थी। नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया। 
 
कोएना मित्रा


कोएना मित्रा ने अपने चेहरे के लुक को बढ़ाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी और जब उन्होंने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया तो वह राइनोप्लास्टी के बाद अलग दिखने लगीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.