Bollywood : जब आलिया भट्ट और शहीद कपूर की फिल्म `शानदार` पर शाहरुख खान ने कसा था तंज, देखे वीडियो

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 02:06:36 PM
Bollywood :  When Shahrukh Khan took a dig at Alia Bhatt and Shaheed Kapoor's film 'Shaandaar', watch the video

शाहरुख खान अपनी एक्टिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। वह अपनी बुद्धि और सेंस ऑफ़ ह्यूमर  के लिए भी  जाने जाते हैं।  एक समय था जब शाहरुख कई अवॉर्ड शो होस्ट  करते थे। कपिल शर्मा के साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की मेजबानी कर रहे थे। तभी शाहरुख ने शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की  फिल्म `शानदार` पर कटाक्ष किया जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। 

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक पुराने इंटरव्यू  में, आलिया ने शाहरुख की एक आदत के बारे में बात की थी जो उन्हें पसंद नहीं थी। आलिया ने कहा -   “मैं आपको एक घटना सुनाती  हूँ। सेट पर हमेशा बहुत शांति रहती थी ।

किसी को बोलने की अनुमति नहीं थी।   हमारे पास हैवी सीन और लॉन्ग टेक और ढेर सारे डायलॉग्स हुआ करते थे और हम पूरे सीन करते थे। अचानक बीच में, मुझे एक आवाज  सुनाई दी  और मुझे लगा कि यह उनके (शाहरुख ) पेट से आ रही है। फिर हम उन्हें  बिस्किट देते थे। वह बहुत कॉफी पीते  है। मैं भी कॉफी पीती हु लेकिन  खाना भी खाती हूँ। इसलिए मुझे  बुरा लगता था और मैं उनसे  कहती थी कि उन्हें  भी खाना खाना चाहिए। 


शाहरुख के प्रोजेक्ट की बात करे तो  SRK ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के साथ सोशल  कॉमेडी फिल्म `डंकी` की घोषणा की। वह `पठान` और एटली की अगली फिल्म में भी नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.