Masoom से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगे Boman Irani

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 10:28:17 AM
Boman Irani to debut on OTT platform with Masoom

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता बोमन ईरानी फिल्म मासूम से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। बोमन ईरानी'मासूम’से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। बोमन ने ओटीटी पर डेब्यू को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी रोमांचित हैं।

बोमन ईरानी ने कहा, '' यह एक डेब्यू है और 62 साल की उम्र या किसी भी उम्र में डेब्यू करना बहुत अच्छी बात है। लेकिन फॉरमेट की वजह से यह थोड़ा सा चैलेंजिग है। हम एक स्टोरी की शूटिग कर रहे हैं, जो छह एपिसोड में दिखाई जाएगी। ओटीटी पर किरदार निभाने का एक एडवांटेज है कि आप एक कलाकार के तौर पर आपके पास अपने पंख फैलाने और किरदार को पूरी तरह से विकसित करने और उसे देने के लिए बहुत अधिक समय है सिनेमा में कभी-कभी आपको 1 घंटा या 45 मिनट में आपको सब पूरा करना होता है।

जिसकी वजह से कुछ चीजें छूट जाती हैं। यह एक बहुत ही शानदार मौका है और मैंने इसे दोनों हाथों से पकड़ लिया है।’’ मिहिर देसाई के निर्देशन में बनी सीरीज'मासूम’में बोमन ईरानी, समारा तिजोरी उपासना सिह, मंजरी फडनिस, सारिका सिह सहित कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 17 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.