Box Office Collection : क्या ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर KGF 2 को पीछे छोड़ पाएगी? क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 12:30:54 PM
Box Office Collection : Will Brahmastra be able to beat KGF 2 at the box office? learn by clicking

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की फिल्म `ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा` काफी चर्चा विषय बन गई है। बॉक्स ऑफिस विजेता केजीएफ 2 के उन आंकड़ों के करीब कहीं पहुंचने के लिए दर्शकों की उच्च उम्मीदों पर टिकी हुई है।

 अगर हम हिंदी बाजार में इस मेगा-ब्लॉकबस्टर के कुल संग्रह को देखें, तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, KGF 2 हिंदी बाजार में 427.49 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ सबसे आगे है, जबकि अगर हम ब्रह्मास्त्र के संग्रह को देखें तो फिल्म ने हिंदी बाजार में 180 करोड़ का नेट कलेक्शन  किया है और अन्य भाषाओं में 21.12 करोड़ का संग्रह जोड़कर इसे 201.12 करोड़ बना दिया है। 

ब्रह्मास्त्र ने अब तक दुनिया भर में सकल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 360 करोड़ रुपये कमाए हैं और यह 400 करोड़ रुपये से अधिक के बड़े बजट पर बनी है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र सबसे ज्यादा चर्चित रही है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म टिकट काउंटरों पर भारी सफलता केजीएफ 2 को मात देती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.