"> "> "/>

Bikini Look : ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री मौनी रॉय के नए बिकनी लुक ने फैंस को किया पागल ,नागिन 6 में वापस देखना चाहते है फैंस

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 12:11:01 PM
Brahmastra actress Mouni Roy's new bikini look drives fans crazy, fans want to see her back in Naagin 6

मौनी रॉय इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी फोटोज  इसका सबूत हैं। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम बिकनी लुक से भरा हुआ है  और हाल ही में उन्होंने कुछ और फोटोज शेयर  कीं है।  जिसमें वह नीले और नियॉन बिकिनी में दिख रही हैं। इसमें वह  सुपर हॉट लग रही हैं। मौनी की फोटोज आपको देख कर आप भी उनके दिवाने हो जाएगे। 

मौनी रॉय की बिकिनी फैंस हुए पागल 
मौनी के फैंस  ने  इन फोटोज को खूब पसंद  किया और कमेंट में  उन्हें हॉट बता रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया - "You are such an extremely extraordinary, utterly beautiful, such an absolutely charming and utterly pleasant lady. Always a big fan."

मौनी रॉय की फिल्में
मौनी रॉय अगली बार ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इसमें नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी  और ट्रेलर में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा था। 

मौनी को नागिन में वापस देखना चाहते हैं फैंस
मौनी ने अपना एक्टिंग का सफर "क्योंकि सास भी कभी बहू थी"  से किया था। लेकिन उन्हेने  नागिन से  प्रसिद्धि  हासिल की थी। उनके फैंस उन्हें नागिन 6 में वापस  देखना चाहते हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.