Brahmastra box office collection: रणबीर-आलिया की फिल्म बनी 2022 की नंबर 1 हिंदी फिल्म, दुनिया भर में कमाए 425 करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Oct 2022 02:15:09 PM
Brahmastra box office collection: Ranbir-Alia's film becomes No. 1 Hindi film of 2022, earns Rs 425 crore worldwide

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा 2022 के लिए दुनिया भर में नंबर 1 हिंदी फिल्म बन गई है। मैग्नम ऑपस को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और 25 दिनों के बाद भी सिनेमा प्रेमियों की पहली पसंद बनी हुई है। निर्माताओं द्वारा तैयार किए गए आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 425 करोड़ की कमाई की है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिव प्राचीन भारतीय अस्त्रों जैसे जल अस्त्र, आज्ञास्त्र, और वानरस्त्र पर आधारित एस्ट्रावर्स में नियोजित ट्राइलॉजी का पहला भाग है। जिसमें ब्रह्मास्त्र पूरे ब्रह्मांड में सबसे शक्तिशाली अस्त्र है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में रियल लाइफ कपल  आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर वापस आते हुए, अयान मुखर्जी ने अपने फैंस को फिल्म की हालिया उपलब्धि के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, "#No.1 Worldwide Hindi Movie of 2022! Thank you!!! Happy Navami , everyone!!!! #Gratitude #Brahmastra."

स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस वर्तमान में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में सिनेमाघरों में छाई हुई है। आलिया और रणबीर के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.