Brahmastra ने तोड़े बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड, क्लिक कर पढ़े

Samachar Jagat | Saturday, 10 Sep 2022 02:23:29 PM
Brahmastra breaks all box office records, click to read

फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित जुनून प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा शुक्रवार को रिलीज़ हुई और इसे कुछ मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म बॉलीवुड के लिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब रही है और सभी भाषाओं में लगभग 35-36 करोड़ रुपये की कमाई की है।


बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार  ब्रह्मास्त्र ने अपने सभी वर्जन  में लगभग 35-36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो कि हिंदी कंटेंट के लिए नॉन हॉलिडे पर इतिहास में सबसे हाइएस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन है। इस फिल्म की  हिंदी में लगभग 32-33 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है, साथ ही अन्य 3 करोड़ नेट भाषाओं में आने की उम्मीद है।

दूरदर्शी फिल्म निर्माता एसएस राजामौली सभी 4 दक्षिण भाषाओं में फिल्म प्रस्तुत करते हैं: तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम।


 
इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और शाहरुख खान का भी अभिनय देखने को मिला है। पहले दिन की कमाई को देखकर तो लग रहा है कि ये फिल्म वीकेंड में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.