Brahmastra ट्रेलर हुआ रिलीज फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई अपनी प्रतिक्रिया

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Jun 2022 12:30:08 PM
`Brahmastra trailer released, fans expressed their reaction on social media

ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और हर कोई बड़े पर्दे पर  रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे  है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और अन्य मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को बनाने का बजट कथित तौर पर  200 करोड़ रु है । ब्रह्मास्त्र का पहला ट्रेलर जारी किया गया था और फैंस  ने इसे पसंद किया था। 

ट्रेलर एस्ट्रावर्स की कहानी बयां करता है और इसके निर्माण से फैंस   दंग रह गए। सीजीआई से लेकर विजुअल इफेक्ट्स तक ट्रेलर में अपने फैंस   के लिए बहुत कुछ है। ट्रेलर में पानी, आग और हवा समेत 3 मेन एलिमेंट को दिखाया गया है। फैंस  ने सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी क्योंकि वे फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म लॉर्ड ऑफ द रिंग्स से करना बंद नहीं कर सके। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि ब्रह्मास्त्र भारतीय सिनेमा का 'शिखर' है। 

एक यूजर ने लिखा, 'GOOSEBUMPS.. EMOTIONAL... CRAZYY... यह चमत्कार या LOTR नहीं है... यह भारतीय सिनेमा अपने चरम पर है... और भगवान का शुक्र है कि vfx बिंदु पर है... यह ट्रेलर रियल  में मैजिकल है। 

दूसरे ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र ट्रेलर क्रेजी है? बॉलीवुड वापस आ गया है !! रणबीर एक सुपरस्टार हैं !!' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर वही है जो बॉलीवुड का हर फैन इंडस्ट्री से चाहता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म `ब्रह्मास्त्र` 9 सितंबर को रिलीज होगी और फिल्म को पूरा होने में करीब पांच साल लगे।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.