Break-Up : टीवी सितारों के चौंकाने वाले ब्रेकअप जिन्होंने फैंस का दिल तोड़ दिया

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 11:36:34 AM
Break-Up : Shocking breakups of TV stars who broke fans' hearts

बिग बॉस ओटीटी में मिले शमिता शेट्टी और राकेश बापट को तुरंत एक-दूसरे से प्यार हो गया। वे बिग बॉस 15 का भी हिस्सा थे। फैंस  ने उनकी इस जोड़ी को पसंद किया और उनके लिए शारा नामक एक शब्द दिया । हालाँकि रिपोर्टों से पता चलता है कि दोनों अब अलग हो गए है । एक सूत्र ने  बताया, 'दोनों एक-दूसरे के लिए बेहद सम्मान रखते हैं और दोस्त बने रहेंगे।'  
तो आइए ऐसे ही टीवी कपल्स के बारे में जानते है जिनके ब्रेकअप  से फैंस को दुःख हुआ था।  

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद
फैंस के लिए  सबसे चौंकाने वाली खबर रही दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेकअप। उन्हें सबसे आदर्श कपल  माना जाता था, हालाँकि, वह अब अलग हो गए है । दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए यह खबर शेयर  की थी । उनके  अलग होने की खबर ने उनके फैन्स को झकझोर कर रख दिया था। 

निशा रावल और करण मेहरा
यह सभी के लिए एक बड़ा झटका था जब निशा रावल ने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार ने भी उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर
लव स्कूल शो में करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर मेंटोर थे। लेकिन दुख की बात है कि इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका। सालों तक साथ रहने के बावजूद दोनों के रास्ते अलग हो गए और सभी को निराशा हाथ लगी।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक पावर कपल थे  जब तक कि दोनों के बीच मतभेद नहीं हो गए। करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.