अब इस शाही परिवार में मचा हाहाकार, कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया ये राजकुमार

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 09:39:12 AM
Britain's Prince Charles Corona positive

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस का संक्रमण अब ब्रिटेन के शाही परिवार में भी पहुंच गया है। प्रिंस चाल्र्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 
खबरों के अनुसार, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के 71 वर्षीय बेटे प्रिंस चार्ल्स को कोरोना वायरस के मामूली लक्षण सामने आए हैं। हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक बताया जा रहा है। 



loading...

कोरोना से 24 घंटों में 462 मौत, इन देशों में मचा कोहराम, मरीजों की संख्या 3.50 लाख पार...

बताया जा रहा है प्रिंस चार्ल्स की पत्नी कैमिला के कोरोना वायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि शाही परिवार के ये दोनों पति-पत्नी अब स्कॉटलैंड में आइसोलेसन में रह रहे हैं। 

कोरोना वायरस: पाकिस्तान में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर हुई 51०

गौरतलब है कि दुनिया भर में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों को आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ब्रिटने में इस मामले हालत खराब बताई जा रही है। खबरों के अनुसार यहां पर मंगलवार को एक दिन में 87 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है।  ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन द्वारा घोषित तीन हफ्ते के लॉकडाउन का वहां की जनता पर प्रभाव दिखता हुआ नजर नहीं आ रहा है। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.