दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा ने इस अंदाज में दी Shahrukh Khan को जन्मदिन की बधाई

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2022 03:09:28 PM
Burj Khalifa, the building of Dubai, wished Shahrukh Khan on his birthday in this way

दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के 57 वें जन्मदिन पर उनके लिए एक विशेष संदेश दिया। बुर्ज खलीफा के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनिया की सबसे ऊंची इमारत जगमगाती दिख रही है।

"हैप्पी बर्थडे शाहरुख, हैप्पी बर्थडे पठान। वी लव यू" स्क्रीन पर शाहरुख की 1995 की प्रतिष्ठित फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के ट्रैक तुझे देखा के रूप में स्क्रीन पर दिखाई दिया।
 

शाहरुख के लिए संदेश के साथ जगमगाते बुर्ज खलीफा की फोटोज और वीडियो देखने के बाद, फैंस बेहद खुश हुए। एक ने लिखा, "कितना सुंदर," एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया , "शाहरुख एक ग्लोबल स्टार हैं। राजा की जय हो।"  

यह पांचवीं बार है जब शाहरुख बुर्ज खलीफा पर दिखाई दिए हैं। 2021 में बुर्ज खलीफा ने शाहरुख को उनके 56वें ​​जन्मदिन पर सम्मानित किया। बुर्ज खलीफा को एक्टर के नाम से 2020 में उनके जन्मदिन पर भी सम्मानित किया।


 वर्क फ्रंट की बात करें तो , शाहरुख `पठान` के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल्स में हैं।  फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। पठान के अलावा, शाहरुख राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म `डंकी` में तापसी पन्नू के साथ और साउथ निर्देशक एटली की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान में साउथ एक्ट्रेस नयनताराके साथ दिखाई देंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.