Cannes 2022: दीपिका पादुकोण को मिली खास ट्रॉफी, देखी आपने?

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:50:52 PM
Cannes 2022: Deepika Padukone gets a special trophy, have you seen?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और इस बार उन्होंने 'कान्स 2022' में सभी का दिल जीत लिया. जी हाँ, उन्हें कान्स की जूरी का हिस्सा बनाया गया है और यह भारत के लिए बड़े गर्व की बात रही है. कान्स के दौरान दिवा अपने बेहतरीन लुक्स से फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आती हैं। अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने '75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं.


आपको बता दें कि रणवीर सिंह पत्नी दीपिका पादुकोण से दूरियां बर्दाश्त नहीं कर पाए और इसी के चलते वह दीपिका से मिलने कान्स भी पहुंचे. इस दौरान कपल ने खूब मस्ती की (दीपिका रणवीर वीडियो), जिसकी झलक दीपिका ने अपने शेयर किए वीडियो में दिखाई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये पूरा सीन मेकअप रूम का है. जी हाँ और इस क्लिप में दीपिका एक कुर्सी पर बैठी हैं और रणवीर उनकी गोद में बैठे हैं. इस वीडियो में दीपिका कहती हैं कि रणवीर सिंह उनकी 'ट्रॉफी' हैं। वहीं रणवीर कहते हैं, 'आज के लिए तोहफा हूं'. आप देख सकते हैं ब्लू को-ऑर्ड सेट में रणवीर हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं दीपिका पोल्का डॉट आउटफिट में भी स्टनिंग लग रही हैं.

एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब तेजी से वायरल हो रहा है और सभी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में इटली के लेक कोमो में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और अब दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.