मुंबई: ब्लैक फंगस से प्रभावित तीन बच्चों की आंखें सफलतापूर्वक निकाली गईं

Samachar Jagat | Friday, 18 Jun 2021 09:39:50 AM
Carole King and Jennifer Hudson pen original track for Aretha Franklin biopic

कैरोल किंग ने जेनिफर हडसन के साथ मिलकर आने वाली एरेथा फ्रैंकलिन बायोपिक, रेस्पेक्ट के लिए एक नया गीत लिखने के लिए अपने करियर को पूर्ण चक्र में लाया है।

कलाकारों ने हियर आई एम (सिंगिंग माई वे होम) के लिए टीम बनाई है, जो फिल्म के साउंडट्रैक पर प्रदर्शित होने वाली एकमात्र मूल रचना है - फ्रैंकलिन द्वारा (यू मेक मी फील लाइक) ए नेचुरल वुमन के कवर के 54 साल बाद, किंग और उनके पूर्व गीतकार साथी गेरी गोफिन, उनकी एक सिग्नेचर धुन में।


नए ट्रैक पर चर्चा करते हुए, हडसन, जिन्हें दिवंगत क्वीन ऑफ सोल द्वारा उन्हें स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए व्यक्तिगत रूप से चुना गया था, ने कहा, "इस फिल्म में संगीत एक ऐसा जीवंत और सांस लेने वाला चरित्र है, जैसा कि सुश्री फ्रैंकलिन के जीवन में था।

"इस गीत को बनाने की प्रक्रिया सबसे बड़ी श्रद्धांजलि के निर्माण की तरह थी जो मैं संभवतः उनकी आत्मा को दे सकता था। यह इस असाधारण परियोजना का अंतिम श्वास था और एक जिसे मैंने पूरी पूर्ति के साथ छोड़ दिया। कैरोल और जेमी के साथ ऐसा करने में सक्षम होना था एक अविश्वसनीय विशेषाधिकार।"

उसने जारी रखा, "कैरोल अब तक के सबसे महान गीतकारों में से एक है, और चाहे हम कहानियों का व्यापार कर रहे हों, वीडियो कॉन्फ्रेंस में एक साथ पियानो बजा रहे हों, या गीत के माध्यम से काम कर रहे हों, यह हमेशा एक मास्टरक्लास था - जीवन और संगीत दोनों में।

"मैं रेस्पेक्ट साउंडट्रैक के हिस्से के रूप में सिर्फ एक नहीं बल्कि दो गाने पाकर बहुत खुश हूं: २१वीं सदी का गीत हियर आई एम (सिंगिंग माई वे होम) और मेरी २०वीं सदी में गेरी गोफिन के साथ सह-लेखन, (यू मेक मी) एक स्वाभाविक महिला की तरह महसूस कीजिए।"

नई धुन शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है, जबकि पूरा साउंडट्रैक 13 अगस्त को रिलीज होगा - उसी दिन रेस्पेक्ट यू.एस.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.