celebs ने की डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा की निंदा

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jun 2021 01:01:43 PM
celebs condemn violence against doctors

देश के विभिन्न हिस्सों से मरीजों के परिजनों द्वारा डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा और शारीरिक हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। एम-टाउन सेलेब्स ने इस कृत्य की निंदा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है। सुपरस्टार मोहनलाल सहित कई मलयालम हस्तियों ने डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा की निंदा की है और डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ हिंसा को रोकने का आग्रह किया है।


मोहनलाल ने अपने फेसबुक हैंडल को लिया और कहा, “हम सभी पिछले डेढ़ साल से कोविड महामारी से लड़ रहे हैं। और डॉक्टरों सहित स्वास्थ्य कार्यकर्ता इस लड़ाई के अग्रिम पंक्ति के योद्धा हैं।” स्टार ने यह भी कहा कि डॉक्टर और फ्रंटलाइन कार्यकर्ता हमें अपने घरों में सुरक्षित रखने के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं और अपने जीवन का बलिदान दे रहे हैं और इस तरह के कृत्यों की निंदा करते हैं।

अभिनेता-निर्माता-निर्देशक पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी इस पर अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने साझा किया कि इस युद्ध को जीतने का एकमात्र तरीका सैनिकों - डॉक्टरों के माध्यम से है। “वे हमारे सैनिक हैं। और हमारे पास जीतने के लिए एक युद्ध है! डॉक्टरों पर हमले बंद करो। , "उन्होंने लिखा।

 

 

ऐश्वर्या लक्ष्मी, जो खुद पेशे से डॉक्टर हैं, ने व्यक्त किया कि हम सभी को चिकित्सा पेशेवरों की उनकी निस्वार्थ सेवा के लिए ऋणी होना चाहिए। “हमें चिकित्सा पेशेवरों का ऋणी होना चाहिए, उन सभी निस्वार्थ सेवा के लिए जो वे हमें इन समय के दौरान प्रदान करते हैं। लेकिन, मुझे विस्तार से बताने की जरूरत नहीं है, आप सभी हाल की घटनाओं के बारे में जानते हैं। इसे एक बार और हमेशा के लिए रोकने की जरूरत है। हमें डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा पेशेवरों के लिए एक सुरक्षित कार्य स्थान बनाने की आवश्यकता है, ”उसने लिखा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ƥσσяиιмα Ɩи∂яαʝιтн (@poornimaindrajithofficial)

 


पूर्णिमा इंद्रजीत ने भी एक भावनात्मक नोट लिखा और डॉक्टरों के खिलाफ हिंसा को रोकने का आग्रह किया। "हाथ जो चंगा करते हैं, खून नहीं बहना चाहिए !! #withthedoctors #saveoursaviours #stopviolenceagainstdoctors #handsthatheal shouldnotbleed #healthworkers #सम्मान tothedoctorsandnurses, ”अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में कहा।

कई अन्य हस्तियों ने भी इस पर अपने विचार व्यक्त किए हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.