'अतरंगी रे' का पहला गाना चका चक रिलीज: इरशाद कामिल, ए आर रहमान और श्रेया घोषाल ने गाने को बनाया खास

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Nov 2021 10:19:34 AM
'Chaka Chak' song from the released film Atrangi Ray

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' का पहला गाना आज रिलीज हो गया है. गाने का नाम 'चाका चक' है। इस गाने को आज फिल्म के मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। आप देख सकते हैं इस गाने में सारा अली खान का जबरदस्त डांस. खैर इस गाने में सारा की अदाएं देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. आप देख सकते हैं इस गाने में सारा साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने में धनुष सारा अली खान के ठुमको पर भी गिरे हैं.


 
आप सभी को बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है जबकि इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने को अर रहमान ने कंपोज किया है। आपको बता दें कि सारा ने इससे पहले अपने इस गाने का प्रमोशन किया था। दरअसल सारा अली खान की 'नॉक नॉक सीरीज' सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है. वह अक्सर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आती हैं। हालांकि इस बार वीडियो में सारा अपने भाई के साथ नहीं बल्कि विक्की कौशल के साथ नजर आईं और दोनों ने साथ में शाइनी सॉन्ग का प्रमोशन किया.

जी हाँ, वीडियो में सारा विक्की के साथ अतरंगी रे के अपकमिंग गाने चाका चक का प्रमोशन करती नजर आईं और अब इन सबके बीच फिल्म का गाना भी रिलीज हो गया है. सारा की आने वाली फिल्म अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होगी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.