Chhavi Mittal : महिमा चौधरी को मिला ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर छवि मित्तल का बेहतरीन सपोर्ट , पोस्ट में लिखा ये निशान नहीं है ये तुम्हारी ताकत है।

Samachar Jagat | Friday, 10 Jun 2022 11:55:05 AM
Chhavi Mittal : Mahima Chaudhary got the best support of breast cancer survivor Chhavi Mittal, this is not a mark written in the post, it is your strength.

इसी बीमारी के खिलाफ महिमा चौधरी की लड़ाई पर ब्रेस्ट कैंसर सर्वाइवर और टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने प्रतिक्रिया दी है। छवि की अप्रैल में ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी हुई थी। वह सोशल मीडिया पर नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट पोस्ट करती रहती हैं। 

छवि ने महिमा  के साथ एक फोटो शेयर  करते हुए एक इमोशनल और मोटिवेटेड पोस्ट लिखा  लिखा। उन्होंने लिखा, "महिमाचौधरी ने कभी भी आपके साथ कोई भी फोटो  पोस्ट नहीं की। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे पोस्ट करूंगी जब हम एक साथ कुछ पल शेयर  करेंगे। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं .... आप  बहादुर हैं। एक कैंसर रोगी के शरीर पर जो निशान होते हैं,  जो दुनिया शरीर पर देखती है, बल्कि वे होते हैं जो आत्मा भीतर गहराई तक ले जाती है। और आपकी लड़ाई के निशान हैं जो आपको और भी मजबूत बनाएंगे … प्यार और प्यार और आपको अधिक प्यार #Cancerwarrior” 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.