TV: शादी के बंधन में बंधे छोटे सरदारनी अभिनेता अंकित गेरा, तस्वीरें सामने आई

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:05:25 PM
Chhoti Sardarni actor Ankit Gera tied the knot, photos revealed

टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लडकापन के' के अभिनेता अंकित गेरा शादी के बंधन में बंध गए हैं। जी हाँ, अंकित की शादी हो चुकी है और अब उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार अंकित ने नाइजीरिया में रहने वाली राशि पुरी से गुपचुप तरीके से शादी की है. दरअसल दोनों ने 5 जून को चंडीगढ़ में शादी की थी और शादी की पहली तस्वीर भी सामने आई है. आप जानते ही होंगे कि इन दिनों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में गुपचुप शादियों की खबरें आ रही हैं.

अब तक कई स्टार्स ने गुपचुप तरीके से शादी की है और अब इसी लिस्ट में अंकित का नाम भी शामिल हो गया है. एक वेबसाइट से बात करते हुए अंकित ने बताया कि शादी परिवार की सहमति से हुई है. जी हां, दरअसल अंकित और राशि फैमिली फ्रेंड रहे हैं। अंकित ने कहा, 'हम दोनों माता-पिता हमारे लिए जीवनसाथी ढूंढ रहे थे। जब उन्होंने हमें एक-दूसरे के साथ बातचीत करने की सलाह दी, तो मेरे और राशि के बीच अप्रैल में बातचीत शुरू हुई। जल्द ही हम एक दूसरे को पसंद करने लगे। वह तीन हफ्ते पहले नाइजीरिया से मुझसे मिलने भारत आई थी। बहुत ही कम समय में हमारा रिश्ता जुड़ गया और हमने तय कर लिया कि हम शादी कर लेंगे'।


 
इसके अलावा, उन्होंने कहा, 'वे कहते हैं कि विरोधी हमेशा एक दूसरे को आकर्षित करते हैं। हमारे साथ भी ऐसा ही है। राशि और मैं हर चीज में एक दूसरे से अलग हैं। एक अभिनेता के रूप में राशि को मेरे काम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वह मुझे एक इंसान के तौर पर पसंद करती हैं। यही मैंने अपना दिल खो दिया'। वैसे आप सभी ने अंकित को टीवी शो छोटी सरदारनी में देखा होगा. अंकित ने कहा कि उनकी शादी में सिर्फ 10 लोग शामिल हुए थे और वह हमेशा भव्य शादी समारोह के पक्ष में नहीं रहे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.