सात हिदुस्तानी में नजर आयेगी चिन्टू और काजल राघवानी की जोड़ी

Samachar Jagat | Friday, 20 Mar 2020 11:25:23 AM
Chintu and Kajal Raghavani will be seen in Seven Hidustani

मुंबई, भोजपुरी फिल्मकार प्रदीप सिह अभिनेता प्रदीप पांडे चिटू और अभिनेत्री काजल राघवानी को लेकर सात हिदुस्तानी बनाने जा रहे हैं।

भोजपुरी फिल्मकार प्रदीप सिह अपने होम प्रोडक्शन वर्ल्ड वाइड फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म सात हिदुस्तानी बनाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित हो सकती है।

 फिल्म में प्रदीप पांडे चिटू और काजल राघवानी की मुख्य भूमिका होगी। प्रदीप सिह ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुये फिल्म की शूटिग मई में शुरू होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल करंगे।

यह फिल्म प्रदीप सिह की होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले उन्होंने पारंपारिक रीति रिवाज पर बनी फिल्म विवाह का निर्माण किया था।
यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। उसके बाद दूसरी फिल्म दोस्ताना बनायी जिसके निर्देशक पराग पाटिल ही है। दिलचस्प बात यह है कि तीनों फिल्मों के अभिनेता प्रदीप पांडे चिन्टू ही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.