Shahnaz Gill का लेटेस्ट अवतार ,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 04:09:50 PM
Click to see the latest avatar of Shahnaz Gill

शहनाज गिल हर दिन नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है और अपने इंस्टाग्राम के हर पोस्ट के साथ अपने फैंस को हैरान रही है।  हाल ही में उन्होंने अपना रेड कलर का वीडियो शेयर किया है।  फैंस उनकी हॉटनेस को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं और इस पर गदगद हो रहे हैं. वह अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती हैं, और हर बार साबित करती हैं कि उनका ट्रांसफॉर्मेशन हर तरह से सराहनीय और सराहनीय है।

 शहनाज गिल ने इस रेड थाई हाई स्लिट और ब्लैकनेस ड्रेस में ऊम्फ उठाई


शहनाज गिल  इस ड्रेस में सूंदर लग रही हैं। अपने इंस्टाग्राम पर  उन्होंने वीडियो शेयर किया।  शहनाज़ गिल अभी टिनसेल टाउन में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं ।
 
शहनाज गिल  फैंस से इतनी हॉट क्यों पूछती हैं?


अपने सेक्सी लुक से फैंस को हैरान कर रही हैं।  फैंस की नजरे उनसे नहीं हट रही।   

 शहनाज गिल- द ओजी क्वीन


शहनाज गिल इंटरनेट पर ओव क्वीन हैं, वह जो भी पोस्ट करती हैं वह वायरल हो जाती है। जैसे अभी इस रेड-हॉट ड्रेस में उनकी लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।   कुछ ही मिनटों में शहनाज की पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ गए। यही वह स्टारडम है जिसका वह अभी आनंद ले रही हैं।

 शहनाज गिल राज करने के लिए पूरी तरह तैयार

शहनाज सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है और उनके फैंस  उन्हें सेल्युलाइड पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.