Comedian-Actor अली असगर झलक दिखला जा 10 हिस्सा बनने जा रहे है

Samachar Jagat | Thursday, 18 Aug 2022 02:37:45 PM
Comedian-actor Ali Asghar to be part of Jhalak Dikhhla Jaa 10

भारतीय कॉमेडियन अली असगर, अपकमिंग डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शो के बारे में बात करते हुए अली ने कहा, 'मैं झलक दिखला जा' जैसे प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। अपने करियर की अवधि में, मैंने लगभग हर शैली की कोशिश की है, चाहे वह फिक्शन हो या नॉन-फिक्शन शो, और अब भारत के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी डांस शो का हिस्सा होने से मुझे एक कलाकार के रूप में अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन जज माधुरी मैम, करण सर और नोरा के अमेजिंग पैनल के सामने परफॉर्मेंस करने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने पसंदीदा कॉमिक करैक्टर `दादी` में दिखाई दूंगा, और मैं दर्शकों के लिए उनकी तरफ से डांसिंग दिवा देखने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस करूंगा।"

अली ने 'द कपिल शर्मा शो' में अपने पॉपुलर करैक्टर दादी के साथ प्रसिद्धि हासिल की और अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज किया। एक संक्षिप्त अंतराल के बाद, उन्होंने टेलीविजन स्क्रीन पर सेलिब्रिटी डांस शो के साथ वापसी करने के लिए अपने डांसिंग शूज़ पहने।

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर और एक्ट्रेस नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित नए सीजन को जज करते नजर आएंगे। अली के अलावा टेलीविजन कलाकार निया शर्मा, धीरज धूपर, नीति टेलर और पारस कलनावत भी शो के नए सीजन का हिस्सा बनने जा रहे हैं। 'झलक दिखला जा' का प्रीमियर 3 सितंबर, 2022 को रात 8 बजे सिर्फ कलर्स पर होगा।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.