Oscars 2022 में, Will Smith ने Chris Roll को मंच पर घूंसा मारा। जानिए क्या था पूरा मामला

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 09:56:51 AM
Commenting on his wife, Will Smith climbed the Oscars stage and left in the middle of it all

ऑस्कर 2022 में, विल स्मिथ ने क्रिस रोल को मंच पर घूंसा मारा। जानिए क्या था पूरा मामला

विल स्मिथ ने क्रिस रोल को घूंसा मारा
जानिए क्या था पूरा मामला
सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिलेगा
विल स्मिथ ने क्रिस रोल को घूंसा मारा

विल स्मिथ ने 2022 में ऑस्कर में क्रिस रोल को मंच पर घूंसा मारा। प्रस्तुतकर्ता क्रिस रॉक ने कथित तौर पर विल स्मिथ की पत्नी के बालों पर टिप्पणी की, जिससे विल स्मिथ नाराज हो गए। वे उठे और मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का मारा।

क्रिस ने विली को क्यों मारा?
क्रिस रॉक फिल्म जी.आई. विल स्मिथ की पत्नी जेड पिंकेट ने जेन का मजाक उड़ाया। उन्होंने जैदा के गंजेपन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म में इसलिए लिया गया क्योंकि उनके बाल नहीं थे। जबकि जैदा ने फिल्म के लिए अपने बाल नहीं कटवाए। लेकिन वह एलोपेसिया नाम के बालों के झड़ने से पीड़ित हैं, इसी वजह से उन्होंने अपने बाल कटवा लिए हैं। जिस तरह से उनकी पत्नी उनका मजाक उड़ा रही थीं, उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने शो में क्रिस को घूंसा मारकर अपनी निराशा व्यक्त की।

 

ट्विटर पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
इस घटना ने सभी के होश उड़ा दिए। क्रिस रॉक भी मुक्का मारने के बाद कुछ देर के लिए बेहोश हो गए। विल ने कहा कि वह फिर कभी मेरी पत्नी का नाम नहीं लेंगे और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा दोबारा नहीं करेंगे। ऑस्कर 2022 समारोह में शामिल होने वाले लोगों के साथ-साथ टीवी पर इस कार्यक्रम को देखने वाली जनता भी नाराज थी। कुछ ही मिनटों में विल स्मिथ और क्रिस रॉक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

ऑस्कर 2022
94वें अकादमी पुरस्कारों में, दून को शुरुआत में चार पुरस्कार मिले। ऑफ-कैमरा से सम्मानित किए गए आठ ऑस्कर पुरस्कारों में से, ड्यून ने सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर, सर्वश्रेष्ठ ध्वनि, सर्वश्रेष्ठ फिल्म संपादन और सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्शन डिज़ाइन जीता। अकादमी के सोशल मीडिया हैंडल पर जीत की घोषणा की गई।

भारतीय फिल्म राइटिंग विद फायर अवार्ड नहीं जीत सकी

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में हो रहा है। द समर ऑफ सोल ने सर्वश्रेष्ठ वृत्तचित्र फीचर के लिए ऑस्कर जीता। इंडियन फिल्म राइटिंग विद फायर को भी इसी कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। हालांकि, फिल्म अवॉर्ड जीतने में नाकाम रही। 'राइटिंग विद फायर' का सह-निर्देशन रिंटू थॉमस और सुष्मित घोष ने किया है।

देखें किसे मिला कौन सा अवॉर्ड

बेस्ट इंटरनेशनल पिक्चर: ड्राइव माई कार (जापान)

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री: एरियाना देबोस (वेस्ट साइड स्टोरी)

सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता: ट्रॉय कोटसारी

सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड चित्र: Ancanto

सर्वश्रेष्ठ मूल स्कोर: हैंस ज़िमर (दून)

सर्वश्रेष्ठ छायांकन: ग्रेग फ्रेजर (दून)

सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभाव: टिब्बा

सर्वश्रेष्ठ फिल्म संपादन: जॉय वॉकर (दून)

सर्वश्रेष्ठ ध्वनि: ड्यून

सर्वश्रेष्ठ उत्पाद डिजाइन: ड्यून

सबसे अच्छा मेकअप और हेयर स्टाइल: टैमी फेय की आंखें

बेस्ट एनिमेटेड शॉट: द विंडशील्ड वाइपर

बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट: द क्वीन ऑफ़ बास्केटबॉल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.