कंगना के बयान पर भड़की कांग्रेस, राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इसकी मांग की

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:50:55 PM
Congress raged over Kangana's statement, wrote letter to President demanding this

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत आजादी को लेकर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक टीवी चैनल पर एक कार्यक्रम में कंगना ने 1947 में मिली आजादी को भीख मांगना बताया था। अब महिला कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई है। इसके साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कंगना को दिए गए पद्म श्री पुरस्कार को वापस लेने की मांग की है।

महिला कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष नाता डिसूजा ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पत्र लिखकर कहा है कि कंगना रनौत ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया, संविधान का अपमान किया और स्वतंत्रता आंदोलन का मजाक उड़ाया। ऐसे में उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए और पद्मश्री को उनसे वापस लिया जाए। इससे पहले मुंबई की आप नेता प्रीति शर्मा मेनन ने भी कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कंगना रनौत पर कथित तौर पर देशद्रोही और भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाया है।


 
इससे पहले बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी कंगना पर निशाना साधा था. उन्होंने कंगना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि "कभी महात्मा गांधी जी के बलिदान और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पांडे के बलिदान का अपमान रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों। इस सोच को मैं क्या कहूं- पागलपन या गद्दार?''



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.