Cruise Drugs Case : क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आया नया मोड, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर लगाए फर्जीवाड़ा करने के आरोप, फर्जी जाति प्रमाण पत्र बनवाने का आरोप लगाया, समीर वानखेड़े ने दी ये सफाई ?

Samachar Jagat | Monday, 25 Oct 2021 05:40:45 PM
Cruise Drugs Case: New mod in Cruise Drugs Party case, Nawab Malik, minister in Maharashtra government accuses NCB officer Samir Wankhede of forgery, probing drugs case, accusing him of getting fake caste certificate, Sameer Wankhede gave This cleaning?

इंटरनेट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में अब मामला ड्रग्स से बाहर जा रहा है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के बीच इस मामले में आपसी तकरार नजर आ रही है। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तार के बाद उनकी जमानत याचिका पर आ रही एक के बाद एक परेशानी के बीच एनसीबी ने अनन्या पांडे से भी पूछताछ इस मामले में की थी। इन्हीं सब बातों को मोहरा बनाकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को फंसा रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर अब एक नया आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जी जार्ति प्रमाणपत्र बनवाने का आरोप लगाया है। हालांकि इसपर समीर वानखेड़े ने पलटवार कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में छानबीन कर रहे एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी ट्वीट कर इशारों में कहा है कि समीर वानखेड़े के पिता और मां मुस्लिम थे और उन्होंने अब फर्जी जाति सर्टिफिकेट बनवाया है। दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है। उन्होंने कहा कि एनसीबी अधिकारी ने फर्जी तरीके से ये सर्टिफिकेट बनवाया है। 

वही इस मामले में सफाई देते हुए एनसीबी के जोनल चीफ समीर वानखेड़े ने कहा कि हां, वह एक हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं। लेकिन वानखेड़े ने कहा कि इस तरह की बयानबाजी नवाब मलिक जैसे नेता को शोभा नहीं देती। उन्होंने कहा कि ये न सिर्फ मेरा अपमानजनक हैं बल्कि यह मेरे परिवार पर भी निजी हमला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.