Dance India Dance L'il Masters 5 Grand Finale: नोबोजीत नारजारी ने जीती ट्रॉफी और 5 लाख रुपये नकद पुरस्कार

Samachar Jagat | Monday, 27 Jun 2022 12:12:56 PM
Dance India Dance L'il Masters 5 Grand Finale: Nobojit Narzari wins trophy and Rs 5 lakh cash prize

असम के नोबोजीत नारजारी को डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के चैंपियन का ताज पहनाया गया है। नौ वर्षीय डांसिंग स्टार  ने अपुन पेगु, अध्ययनश्री उपाध्याय, सागर वरपे और रिशिता तांती को हराकर ट्रॉफी जीती और 5 लाख रु.  नकद पुरस्कार जीता। शो का ग्रैंड फिनाले 26 जून रविवार की रात को ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था।

इस शो को लोकप्रिय कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय ने  जज किया था। होस्ट जय भानुशाली, जिन्हें बिग बॉस 15 में भी देखा गया था, कॉमेडियन भारती सिंह के साथ फैंटास्टिक फिनाले में शामिल हुए, क्योंकि दोनों ने अपने  चुटकुलों से सभी का दिल जीत लिया।

जुगजुग जीयो की स्टार कास्ट - अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल अंतिम एपिसोड में विशेष अतिथि थे। अगर आप सोच रहे हैं कि नीतू सिंह शो के बाकी शो में शामिल क्यों नहीं हुईं, तो जवाब आसान है क्योंकि वह कलर्स टीवी पर प्रतिद्वंद्वी शो डांस दीवाने जूनियर्स को मर्जी पेस्टनजी और नोरा फतेही के साथ जज करती हैं।

विजेता के रूप में उभरने के बाद जजों की सलाह के बारे में बात करते हुए, नोबोजीत ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, "सभी जजों ने मुझे बधाई दी और मुझे कड़ी मेहनत करने और अपने लक्ष्यों को हासिल करने की सलाह दी। आगे जाकर, मैं अन्य रियलिटी शो में भाग लेने की कोशिश करूंगा और जीवन में आगे बढ़ो।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.