Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की नई डेट आई सामने! फैमिली ने फिक्स की तारीख

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 10:47:33 AM
Dasha Patani shared workout videoEntertainment / Good news for Ranbir-Alia's fans, Couple may tie the knot this year, wedding date ahead

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल शादी कर सकते हैं। जानिए किन महीनों में हो सकती है इनकी शादी और क्या है परिवार की तैयारी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। कपल के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है तो अब रणबीर-आलिया के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। अब खबर आ रही है कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसके लिए कपूर परिवार ने भी तैयारी शुरू कर दी है।

क्या कोई जोड़ा एक महीने में सात फेरे ले सकता है?
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल अप्रैल में सात फेरे ले सकते हैं। इंडस्ट्री में इस बात की काफी चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के स्टोर पर स्पॉट किया गया था। इतना ही नहीं मनीष को उनके घर पर भी देखा गया है। माना जा रहा है कि कपूर परिवार के और सदस्यों को घर लाने के लिए परिवार जोर-शोर से तैयारी कर रहा है.

 

 

अक्टूबर में होनी थी शादी
पहले खबर आई थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी टाल दी गई है और ये कपल अक्टूबर में शादी कर रहा है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर और आलिया की शादी अप्रैल में हो सकती है लेकिन अक्टूबर में नहीं।

ब्रह्मास्त्र कब रिलीज होगी?
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों नई फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों की तस्वीरें बनारस में स्पॉट की गईं। इस जोड़ी ने बनारस में फिल्म के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.