Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की शिकायत, बोलीं...

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 11:10:00 AM
Deepika Padukone complains to Big B about husband, solved like this

दीपिका पादुकोण और फराह खान टेलीविजन रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के इस शानदार शुक्रवार के विशेष एपिसोड में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों सितारे शो में गेम खेलेंगे और नेक काम के लिए जीत की रकम दान करेंगे। एपिसोड का पहला प्रोमो रिलीज किया गया था जिसे खूब पसंद किया गया था और अब दूसरा प्रोमो भी सामने आया है जो आपको भी हंसाएगा.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


 

 

वही दूसरा प्रोमो ब्रेकिंग न्यूज फॉर्मेट में बताया गया है जिसमें दीपिका अमिताभ बच्चन की पति रणवीर सिंह की बुराई करती है। दीपिका कहती हैं कि रणवीर ने मुझसे वादा किया था कि वह मेरे लिए नाश्ता बनाएंगे लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है। दीपिका की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने रणवीर को फोन किया। अमिताभ बच्चन रणवीर से कहते हैं कि आपकी पत्नी आपसे शिकायत कर रही है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


 

रणवीर ने कहा, 'ओह, मेरी ओर से उनका सम्मान करने के बजाय, क्या तुम मेरे बारे में शिकायत कर रहे हो?' तब अमिताभ बच्चन कहते हैं, ''तुमने अभी तक उसके लिए कुछ क्यों नहीं बनाया?'' तब रणवीर कहते हैं, 'अमिताभ सर ने कहा है। अब मैं उसे अपनी गोद में बिठाकर तुम्हें आमलेट खिलाऊंगा।' दीपिका और अमिताभ बच्चन मुस्कुराने लगते हैं जब फराह कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ खाना और खाना मांगा है न कि उनकी गोद में बैठने के लिए। फराह की बात सुनते ही दीपिका और अमिताभ बच्चन जोर-जोर से हंस पड़ते हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.