फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद भी धनुष को रजनीकांत की बेटी से प्यार हो गया

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 10:00:57 AM
Dhanush fell in love with Rajinikanth's daughter even after she was away from the film industry

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने सुपरस्टार धनुष आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐश्वर्या लाखों दिलों पर राज करने वाले धनुष के दिल पर राज करती हैं। धनुष न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी आज काफी लोकप्रिय हैं। धनुष की प्रेम कहानी भी सबसे अनोखी है। धनुष ने दक्षिण भारतीय फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की है। धनुष की पत्नी ऐश्वर्या अभिनय की दुनिया से दूर एक लोकप्रिय निर्देशक हैं। ऐसे में आज आपको धनुष और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी से रूबरू कराया जाएगा।

वही धनुष की ऐश्वर्या से पहली मुलाकात एक फिल्म शो के चलते हुई थी। धनुष ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह पूरे परिवार के साथ फिल्म 'कद्दल कोंडें' देखने गए थे। यहीं पर रजनीकांत ने धनुष को अपनी दो बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया था। धनुष ने इस समय ऐश्वर्या से औपचारिक चर्चा की थी। फिर, ऐश्वर्या ने धनुष को एक गुलदस्ता भेजा और कहा, "अच्छा काम।" अभिनेता को ऐश्वर्या की बातें बहुत पसंद आईं। हाइलाइट ऐश्वर्या धनुष की बहन की दोस्त थी जिसके कारण अभिनेता की ऐश्वर्या के साथ लगातार मुलाकातें हुईं।


साथ ही जब धनुष ऐश्वर्या से मिल रहे थे तो वह अपनी फिल्मों की वजह से काफी सुर्खियों में रहते थे। दोनों मुलाकातों को लेकर मीडिया में काफी खबरें आई थीं। मीडिया में कहा जा रहा था कि धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि धनुष और ऐश्वर्या भी एक दूसरे को पसंद करते थे। धनुष की उम्र केवल 21 साल थी और ऐश्वर्या उस समय 23 साल की थीं। दोनों के परिवार वाले भी अफेयर की अफवाहों से काफी परेशान चल रहे थे. धनुष और ऐश्वर्या की शादी कराने का फैसला किया गया। परिवार की मंजूरी के बाद ही धनुष और ऐश्वर्या ने शादी की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.