South Cinema Actor: इस किरदार के साथ धनुष हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:26:33 PM
Dhanush is going to start his career in Hollywood with this character

हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. मार्वल के रूसो ब्रदर्स के निर्देशन में बनी यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। तमिल अभिनेता धनुष इस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब रूसो ब्रदर्स ने कहा है कि धनुष के चरित्र की एक अलग स्पिन-ऑफ फिल्म भी प्रशंसकों के देखने के लिए उपलब्ध हो सकती है।

धनुष के किरदार का स्पिन-ऑफ: आपको बता दें कि द ग्रे मैन फिल्म में धनुष सुपरविलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ऐसे में जो रूसो ने ट्विटर पर बातचीत में कहा है कि वह किस तरह से ग्रे मैन यूनिवर्स को बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा है कि धनुष का किरदार बहुत दिलचस्प है और वह इससे स्पिन-ऑफ करने की योजना बना रहे हैं।


 
जो रूसो ने कहा है कि, 'धनुष दुनिया के टॉप असिस्टेंट की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। उन्हें रयान गोसलिंग के किरदार के पीछे भेजा जा रहा है। इस फिल्म में दो जबरदस्त फाइट देखने को मिलेगी। मैं और एंथोनी धनुष के प्रशंसक हैं। यह किरदार हमने उनके लिए खास तौर पर लिखा है। वह क्लासिक खलनायक है, नायक से लड़ने और फिल्म को जटिल बनाने के लिए आ रहा है। यह किरदार मजाकिया और अलग है। धनुष की कैमरा प्रेजेंस बेहतरीन है। उनका किरदार एक तरह से जादुई है। अगर दर्शकों को यह फिल्म पसंद आती है तो हम इसे आगे बढ़ाएंगे। यह किरदार आगे ले जाने के लिए बहुत अच्छा है।

फिल्म द ग्रे मैन में धनुष के साथ हॉलीवुड अभिनेता क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग और एना डी अरमास मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी रयान और क्रिस के किरदारों के बीच खेले जा रहे जीवन और मौत के खेल के इर्द-गिर्द घूमती है। इतना ही नहीं, फिल्म को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया है और जिसमें ढेर सारे एक्शन फैन्स देखे जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। द ग्रे मैन 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.