Bollywood Gossip: एक्सरसाइज से अस्पताल पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा- 'कुछ भी खत्म नहीं होना चाहिए'

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 10:55:46 AM
Dharmendra reached the hospital due to exercise, shared the video and said - 'Nothing should be over'

बॉलीवुड के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां, कमर की वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था। मिली जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सामने आई खबर के मुताबिक धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस समय बताया जा रहा है कि अभिनेता को रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया था और अब वह ठीक हैं। खबरें हैं कि धर्मेंद्र को एक्सरसाइज के दौरान कमर में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

दोस्तों, मैंने पाठ सीख लिया है pic.twitter.com/F6u8mtnTUl

 

Friends, i have learnt the lesson pic.twitter.com/F6u8mtnTUl — Dharmendra Deol (@aapkadharam) May 1, 2022

 

जबकि अब धर्मेंद्र ब्रीच कैंडी अस्पताल से घर वापस आ गए हैं और ठीक हैं. जी हाँ और अब धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया है. आप देख सकते हैं नए वीडियो में वह कह रहे हैं- 'दोस्तों, कुछ भी खत्म नहीं होना चाहिए. मैंने किया और मुझे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा। मेरी कमर की एक बड़ी मांसपेशी खींच ली गई थी। इस वजह से मुझे अस्पताल जाना पड़ा। एक-दो दिन से दिक्कत थी। लेकिन अब मैं ठीक हूं। आपकी दुआओं का असर है। अब मैं बहुत सावधान रहूँगा, ठीक है। आप सभी को प्यार।' 86 साल के धर्मेंद्र अपनी सेहत का खासा ख्याल रखते हैं और इसी वजह से वह हमेशा फिट दिखते हैं। धर्मेंद्र एक्सरसाइज और स्वीमिंग करते हैं, ताकि फिट रह सकें।

हालांकि, उनका अस्पताल में दाखिल होना फैंस के लिए डरावनी बात थी। वैसे इन दिनों धर्मेंद्र भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जी हां, धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे। इसके अलावा इसमें जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.