Bollywood gossip: धर्मेंद्र ने तस्वीर शेयर कर खोला अपनी सफलता का राज

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 04:11:01 PM
Dharmendra revealed the secret of his success by sharing the picture

हिंदी सिनेमा के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र आज भी अपने शानदार अंदाज और एक्शन के चलते चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं और प्रशंसकों को अपने पेशेवर जीवन से अपडेट साझा करते रहते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लगातार तरक्की का राज खोला है. दरअसल उनकी ये थ्रोबैक फोटो सबसे बेहतरीन है. इसमें धर्मेंद्र मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं.

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस तस्वीर और तस्वीर को साझा करते हुए, अभिनेता ने अपनी सिल्वर स्क्रीन पर सफलता के रहस्य का खुलासा किया और लिखा, "एक गांव के सपने के साथ आने वाला व्यक्ति अति आत्मविश्वास नहीं है, लेकिन अपनी चांदी की यात्रा पर जाने के लिए बहुत आश्वस्त है। स्क्रीन। धर्मेंद्र की यह वायरल तस्वीर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद की जा रही है। इस तस्वीर को अब तक (समाचार लिखे जाने तक) कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर, एक यूजर ने उन पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।
 
जबकि एक अन्य प्रशंसक ने उनका गाना आया है फिर याद वो ज़ालिम गुजरा जमाना गाया। कई लोगों ने इस तरह के कमेंट किए हैं. अब अगर दिग्गज अभिनेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और अपने 2 में नजर आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.