Sindoor लगाकर संसद में शपथ ली, अब कह रहीं शादी अमान्य.. दिलीप घोष ने नुसरत को कहा 'फ्रॉड'

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 10:02:21 AM
Dilip Ghosh asks 'how fake Nusrat Jahan can be' use to wear sindoor being unmarried

कोलकाता: टीएमसी की लोकसभा सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन से अपनी शादी को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को अब इस मामले में विवादित बयानों की सूची में शामिल किया गया है। घोष ने अपनी शादी के बारे में बयान देने के लिए नुसरत जहां को 'धोखाधड़ी' कहा है।

अपने विवादास्पद बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा की बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि नुसरत ने संसद में एक विवाहित महिला के रूप में शपथ ली थी। नुसरत जहां ने अब एक बयान में कहा कि उद्योगपति निखिल जैन से उनकी शादी भारत में अवैध है। नुसरत जहां पर बयान देते हुए दिलीप घोष ने कहा, 'धोखा क्या है, जिसे टीएमसी ने टिकट दिया था. जिसने शपथ ली वह अब कह रहा है कि उसकी शादी भी नहीं हुई, उसने सिंदूर भी लगाया, रथ खींचा, पूजा की और चुनाव जीता।''


 
इससे पहले 2019 में नुसरत जहां और निखिल जैन ने कोलकाता में इस्कॉन द्वारा आयोजित रथ यात्रा में एक जोड़े की तरह भाग लिया था। घोष ने न केवल नुसरत जहां पर बयान दिया, बल्कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी टिप्पणी की, जो 2019 में निखिल और नुसरत के रिसेप्शन में शामिल हुई थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.