Diljit Dosanjh ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर माँगा न्याय ,जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 01:32:49 PM
Diljit Dosanjh seeks justice on Sidhu Musewala's murder, click here

दिलजीत दोसांझ आज इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सेलेब्स में से एक बन गए हैं। दिलजीत ने हमेशा सही के लिए बात की है और हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। वे 'सिद्धू मूसेवाला के लिए न्याय' की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में दोसांझ ने सिद्धू के लिए आयोजित कैंडल मार्च का एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। गुरुवार को मूसेवाला के परिवार वालों ने पंजाब के मानसा जिले में कैंडल मार्च निकाला। सिंगर की असामयिक मौत के लिए न्याय पाने के लिए कई फैशन मार्च करने के लिए साथ आए।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मूसेवाला के परिवार ने उन लोगों से आग्रह किया जो कैंडल मार्च में हिस्सा नहीं ले सकते थे।  वे अपने शहर या इलाकों में कैंडल मार्च निकाले।  कैप्शन में लिखा, "हम सभी से अनुरोध करते हैं, जो कैंडल मार्च के लिए आज हमारे साथ मनसा में शामिल नहीं हो सकते हैं, वे अपने पड़ोस, कस्बों या इलाकों में भी ऐसा ही करें। कृपया आप सभी अपने कैंडललाइट मार्च निकालतेवे का फोटोज वीडियो हमे ईमेल करें और हम उन्हें अपने सोशल मिडिया पर शेयर करेंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।"

पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई थी।

विशेष रूप से, सिंगर पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पोस्ट में मूस वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। गोल्डी बराड़ गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जो पंजाबी रैपर की हत्या का मुख्य संदिग्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.