Family Drama में यामी गौतम के साथ काम करेंगे दिलजीत दोसांझ

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Sep 2020 08:44:01 PM
 Diljit Dosanjh to work with Yami Gautam in Family Drama

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ फैमिली ड्रामा में यामी गौतम के साथ काम करते नजर आयेंगे।

पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने पिछले कुछ सालों में कई हिंदी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। अब वह एक फैमिली ड्रामा फिल्म में काम करने जा रहे हैं। शाद अली के निर्देशन में बन रही फिल्म में दिलजीत प्रेग्नेंट पुरुष के रोल में होंगे।

इसमें उनके अपोजिट यामी गौतम नजर आएंगी। फिल्म की कहानी पंजाब के एक कपल पर आधारित है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि वो किस तरह एक पुरुष के प्रेग्नेंट होने की सिचुएशन को संभालते हैं। फिल्म की शूटिंग दिलजीत के अमेरिका से भारत लौटने के बाद इस साल अक्टूबर में शुरू हो सकती है। यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत प्रेग्नेंसी के आसपास घूम रही फिल्म में नजर आएंगे।

इससे पहले को फिल्म‘गुड न्यूज’में नजर आए थे, जिसकी कहानी मुंबई बेस्ड कपल की जिंदगी पर आधारित थी जो आईवीएफ तकनीक के जरिए  पेरेंट्स बनते हैं। इस फिल्म में दिलजीत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के अपोजिट थे। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी थीं। फिल्म हिट साबित हुई थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.