Dipika Kakar: जब हवा में अटके दीपिका-इब्राहिम, साइकलिंग से डरी अभिनेत्री का हुआ ये हाल

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 03:16:02 PM
Dipika Kakar, Shoaib Ibrahim share horrifying experience of sky cycling

प्रसिद्ध अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम टेलीविजन की पसंदीदा जोड़ियों में से हैं। शोएब और दीपिका अपने यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिस पर वे अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। अब अपने नए वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बताया था कि कैसे उन्हें आसमान में साइकिल चलाते हुए एक डरावना अनुभव हुआ।

 

 

 


 
घटना दीपिका और शोएब की आखिरी छुट्टी पर हुई थी। स्काई साइकलिंग की वजह से कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका रोने लगी और फिर रिजॉर्ट स्टाफ ने उन्हें बचा लिया। वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी छुट्टियों में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच, शोएब को पुरानी कहानी याद आती है जब वह दीपिका से साइकिल चलाने के लिए कहता है।

दरअसल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की साइकिल आसमान में साइकिल चलाते समय बीच में फंस गई और जिस तार पर चल रही थी उस तार से उतर गए. शोएब और दीपिका ने हार्नेस पहना हुआ था लेकिन फिर भी वे दोनों डरे हुए थे। शोएब दीपिका के लिए बोलते हैं- 'वे इतने बुरे थे कि चिल्लाने लगे' शोएब आगे कहते हैं: 'यहां का स्टाफ बहुत अच्छा है। उन्होंने आकर हमें बचाया और हमें सुरक्षित बाहर निकाला।' फिर उसने कहा कि आज के बाद मैं कभी सवारी नहीं करूंगा। इस घटना से दीपिका कक्कड़ इतनी डर गईं कि उन्होंने सामान्य साइकिल चलाने से भी मना कर दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.