Shutterbugs के लिए दिशा ने दिया ये पोज, देखकर आपकी नजरे नहीं हटेगी

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 01:52:44 PM
 Disha gave this pose for shutterbugs, you will not be able to take your eyes off

दिशा पटानी आज इंडस्ट्री की सबसे फिट और सिजलिंग अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। वे अक्सर अपने स्मोकिन फोटोशूट और पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में  नजर आती हैं। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज  इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और ये इंटरनेट पर छा गई हैं।

दिशा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। जिसमे उन्होंने एक खूबसूरत बेज बॉडीकॉन ड्रेस पहना है। फोटोज में वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही है। और फैंस इसे पसंद नहीं कर सकते। शटरबग्स के लिए पोज देते हुए अभिनेत्री बोल्ड, सेक्सी लग रही हैं।

 

कमेंट बॉक्स आग और दिल-आंख इमोजी से भर गया है। साथ ही दिशा के एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कई हॉट फेस इमोजी शेयर किए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा को आखिरी बार जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' में देखा गया था। वह अगली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की 'योद्धा' में दिखाई देंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.