7 फेरो के बंधन में बंधने को तैयार हुए दिशा-राहुल, हल्दी की रस्म में एक्ट्रेस का दिखा जबरदस्त अंदाज

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 09:57:28 AM
Disha-Rahul ready to tie the knot, actress's stunning style in Haldi ceremony

मशहूर सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. वे 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और उनके प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। बुधवार को मेहंदी की रस्म होने के बाद आज हल्दी की रस्म अदा की गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Womenempowerment???????? (@women.power777)

 

 


दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दिशा का चेहरा, हाथ और पैर पैरों में हल्दी के साथ दिखाई दे रहे हैं। दिशा की तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अब फैंस दिशा को दुल्हन की जोड़ी में देखने का इंतजार कर रहे हैं। दिशा की और भी ग्रैंड वेडिंग होने वाली है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shaadi Fever (@shaadifever)

 


इसी के साथ दिशा और राहुल की आज शाम संगीत सेरेमनी होने वाली है. दोनों काफी समय से संगीत की तैयारी कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल और दिशा आज परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राहुल ने एक इंटरव्यू में इच्छा जताई थी कि गायक दलेर मेहंदी उनके संगीत समारोह में आएं। हालांकि, अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। दिशा परमार ने अपने मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। तस्वीरों में वह मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल के साथ एक खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.