Bollywood fashion: मल्टीकलर लहंगे में दिव्या खोसला ने दिखाई अपनी खूबसूरती

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 01:26:43 PM
Divya Khosla showed her beauty in multicolor lehenga

मशहूर सिंगर दिवंगत गुलशन कुमार की बहू और डायरेक्टर दिव्या कुमार खोसला इंडस्ट्री में अपने फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. वह हमेशा अपनी फोटोज के चलते चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में दिव्या की कुछ तस्वीरें मिली हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं। दिव्या की ये तस्वीरें दिल्ली में हुए FDCI X लैक्मे फैशन वीक 2022 की हैं।

दिल्ली में आयोजित इस फैशन वीक का कल आखिरी दिन था. लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन दिव्या खोसला रैंप वॉक करती नजर आईं। हमेशा की तरह दिव्या ने इस बार फिर से इंडियन लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. दिव्या डिजाइनर सेजल कामदार की शोस्टॉपर बन गई हैं।


 
लुक की बात करें तो दिव्या के मल्टीकलर लहंगे में बाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने इस लहंगे के साथ डीप नेक चोली पहनी थी। दिव्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर नेकलेस, स्टोन ईयररिंग्स से पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो दिव्या ने हेयर बन बनाया था और उस पर गजरा लगाया था, जो उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है। दिव्या ने कातिलाना अंदाज में रैंप वॉक किया। फैंस दिव्या की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2004 में फिल्म 'अब तुम्हारे हवाला वतन साथिस' से की थी। इस फिल्म में दिव्या अक्षय कुमार के अपोजिट उनकी पत्नी श्वेता के रोल में थीं, हालांकि यह फिल्म उतनी सफल नहीं रही थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिव्या ने 13 फरवरी 2005 को वैष्णो देवी मंदिर में भूषण कुमार से शादी की थी। 2011 में इस कपल के बेटे रूहान का जन्म हुआ था।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.