Sharad से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी की हुई थी खराब हालत, बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 01:12:01 PM
Divyanka Tripathi had bad condition after breakup with Sharad, big revelation

टेलीविजन की मशहूर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा ​​नौ साल बाद एक साथ अलग हो गए थे। दोनों के बारे में सुनकर फैंस हैरान रह गए। हालांकि दोनों अब अपने करियर में काफी अच्छा काम कर रहे हैं और अपनी निजी जिंदगी में सेटल हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों के लिए अपने ब्रेकअप के बारे में बात करना मुश्किल था।

 

 

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा ​​2015 में अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थे। वह इससे बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं। ब्रेकअप के कारण एक्ट्रेस को दर्द हुआ जिसके बाद उनके माता-पिता उनकी मदद के लिए आगे आए। एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है जिसमें दिव्यांका ने शरद मल्होत्रा ​​के साथ ब्रेकअप के बाद आई दिक्कतों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने शूटिंग का एक्सपीरियंस भी शेयर किया था।


 
दिव्यांका ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद, 'मेरे लिए सेट पर शूटिंग करना बहुत मुश्किल हुआ करता था। मैं रोता था, लेकिन बाहर से नहीं दिखाता था कि मैं दुखी हूं। मेरे अंदर एक तूफान था। मैं ठीक नहीं था। मुझे फूड प्वाइजनिंग हो गई थी.. यह हड्डी टूटने वाली बात सामने आई और फिर सब कुछ ठीक हो गया। मैं पेशेवर प्रतिबद्धताओं की समस्या देख रहा था और उन पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। अचानक मुझे लगने लगा कि अगर मैं इन बातों पर ध्यान दे सका तो ब्रेकअप मेरे लिए कुछ भी नहीं है'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.