Look: एक विलेन रिटर्न्स अभिनेत्री दिशा पटानी के सबसे हॉट ब्लैक ड्रेस लुक

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Sep 2022 03:29:58 PM
Ek Villain Returns actress Disha Patani's hottest black dress looks

दिशा पटानी ने एक काले रंग के लेटेक्स गाउन में अपनी फोटोज शेयर की थी।  जो उन्होंने फिल्म फेयरअवार्ड्स के लिए पहनी थीं। लहराते बालों , ब्रोंज्ड मेकअप और बोल्ड लिप्स के साथ वह डीवा की तरह लग रही थी। एक विलेन रिटर्न्स के अभिनेत्री अक्सर ब्लैक लुक में नज़र आई है और उनके लुक को फैंस ने बहुत पसंद किया है आइए देखते है उनके कुछ हॉट और सेक्सी लुक्स।


   

एक विलेन रिटर्न्स के लॉन्च इवेंट के लिए उन्होंने पैंट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप चुना। उनका ये लुक काफी वायरल हुआ था। इवेंट से ज्यादा दिशा पटानी का सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा था।

दिशा पटानी को एक विलेन रिटर्न्स में उनके अभिनय के लिए जनता ने पसंद किया था। कई क्रिटिक्स ने भी उनकी काफी तारीफ भी की थी। लेकिन फिर से लोगों ने शिकायत की कि उनके पास स्क्रीन पर बहुत कम समय है।

  कॉफ़ी विद करण 7 में टाइगर श्रॉफ ने कन्फर्म किया कि वो सिंगल हैं। उन्होंने हमेशा कहा था कि दिशा पटानी और वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि उनका किसी और एक्ट्रेस पर क्रश है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ 6-7 साल से साथ थे।

वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म योद्धा में नजर आएंगी। दिशा पटानी ने इसके लिए काफी कुछ किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.