Ek Villain Returns box office collection day 1: जॉन अब्राहम, दिशा पटानी की फिल्म ने कमाए 6.50 करोड़

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jul 2022 11:14:08 AM
Ek Villain Returns box office collection day 1: John Abraham, Disha Patani's film earns 6.50 crores

एक विलेन रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया स्टार्टर ने अपनी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर राहत की सांस ली है। खबरों  के मुताबिक, एक विलेन रिटर्न्स ने पहले दिन 6:50 करोड़ रुपये कमाए।

 खबरों  के अनुसार फिल्म बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  उम्मीद के मुताबिक #EkVillinReturns जनता के बीच अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  ओपनिंग डे का आंकड़ा 6-7 करोड़ हो सकता है  और अगर नाइट शो को भी देखे तो 8 करोड़ की संभावना है .." एक फैंस ने ट्विटर पर लिखा है  कि पिछले हफ्ते की शमशेरा की तुलना में एक विलन रिटर्न्स बेहतर प्रदर्शन कर रही है। एक अन्य  ने लिखा, "दिलचस्प बात यह है कि मेरे शो #EkVillinReturns में #शमशेरा की तुलना में बेहतर ऑक्यूपेंसी थी.. 

 अर्जुन कपूर पेप्स के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वे अक्सर   अर्जुन को कैप्चर करते रहते है। हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर  किए गए एक वीडियो में अर्जुन को पैप्स को साइड की ओर बढ़ने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है ताकि उन्हें कुछ न हो । उन्होंने यह भी कहा 'हमारा नाम खराब होता है' जब मीडिया में से किसी को चोट लगती है । यह क्लिप कुछ ही समय में वायरल हो गई। वीडियो को शेयर करते हुए विरल ने लिखा, 'अर्जुन कपूर बेहद संवेदनशील और केयरिंग इंसान हैं इसलिए वह सबका अच्छे से ख्याल रखते हैं। 
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.