KGF Chapter 2 के ट्रेलर लॉन्च में बॉलीवुड सितारों का दबदबा, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 02:05:01 PM
End of curiosity / KGF Chapter 2 trailer launch dominated by Bollywood celebrities, these dignitaries will be present

पिछले दो साल से दर्शकों को 'केजीएफ: चैप्टर 2' का बेसब्री से इंतजार है। अब ये खत्म होने वाला है. क्योंकि रॉकी भाई यानी यश की फिल्म का ट्रेलर एक ग्रैंड इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा रहा है.

  • KGF: चैप्टर 2 का ट्रेलर आज ग्रैंड इवेंट के दौरान लॉन्च
  • ट्रेलर लॉन्च पर बॉलीवुड हस्तियों का रहेगा दबदबा
  • बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया
  • रवि टंडन और संजय दत्त होंगे मौजूद

सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को लेकर काफी बवाल हो रहा है. ट्रेलर आज यानी रविवार 27 मार्च को बैंगलोर में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट में साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड का भी दबदबा देखने को मिलेगा। तो जानिए कौन इस लॉन्चिंग इवेंट में मौजूद रहेगा। 'केजीएफ: चैप्टर 2' 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। मेगा एक्शन एंटरटेनर के निर्माता ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम को मिस नहीं करना चाहते हैं। मेगा ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवि टंडन और संजय दत्त नजर आएंगे। जो 27 मार्च को बेंगलुरु में होगा।

 

 

करण जौहर करेंगे होस्ट

मेगा इवेंट की मेजबानी कोई दक्षिणी फिल्म निर्माता नहीं करेगा, बल्कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे। जबकि समारोह में संजय दत्त और रवि टंडन स्टार कास्ट के रूप में शामिल हुए। तो अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर भी इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हैं।

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में 14 अप्रैल को देश भर में रिलीज़ हुई, केजीएफ: चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो सबसे अधिक मांग वाले निर्देशकों में से एक है, और विजय किरागंदूर द्वारा विनम्र फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है। केजीएफ चैप्टर 2 को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा उत्तर भारतीय बाजार में पेश किया जा रहा है। यश स्टारर यह फिल्म देश भर में 6000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.