Entertainmant News : सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन के साथ मुंबई के कार्यक्रम में भाग लिया, यूजर्स ने इसे 'अजीब मूमेंट ' कहा

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 12:47:50 PM
Entertainmant News :  Sara Ali Khan attends Mumbai event with Kartik Aaryan, users call it a 'weird moment'

 "लव आज कल 2" की शूटिंग के दौरान अफवाहें थीं कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन डेटिंग कर रहे थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। कार्तिक और सारा एक ही छत के नीचे एक इवेंट  के लिए फिर से मिले, जहां उन्होंने लंबे समय के बाद फोटो क्लिक कराई । सारा को एक सी-थ्रू ड्रेस पहने देखा जा सकता है जबकि कार्तिक एक सूट पहने हुए है।वायरल वीडियो को देख फैंस ने कमेंट किया कि एक्टर्स की ड्रेस  अजीब है ।

कार्तिक ने सारा अली खान के साथ अपने लिंकअप अफवाह के बारे में खुलासा  किया।   मीडिया से बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा, "नहीं, नहीं। वहां कुछ भी प्रमोशनल नहीं था। मैं इसे कैसे समझाऊं? मेरा मतलब है, हम भी इंसान हैं। सब कुछ प्रमोशनल नहीं है। बस इतना ही कहूँगा । 

कार्तिक और सारा को पिछले महीने एक इवेंट में साथ देखा गया था। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज  वायरल होने के बाद उनके प्रशंसकों ने उनकी फोटोज के साथ ट्विटर पर धावा बोल दिया। ट्विटर पर वायरल हो रही फोटोज  में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को बातचीत करते देखा जा सकता है। अभिनेत्री ने शॉर्ट्स, एक जैकेट और एक काले रंग का सीक्विन वाला ब्रालेट टॉप पहना हुआ था। इस बीच कार्तिक आर्यन ने सफेद शर्ट और पैंट पहनी हुई थी।

बता दें कि सारा ने एक बार कॉफी विद करण में स्वीकार किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका बड़ा क्रश है। इसके बाद #Sartik ने लोकप्रियता हासिल की। वर्ष 2020 में, वे फिर इम्तियाज अली की "लव आज कल 2" में स्क्रीन करते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.