Jr NTR ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिन रहेंगे नंगे पैर, खाएंगे सात्विक खाना

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 09:47:41 AM
Entertainment / Jr.NTR will also be barefoot after Ram Charan, Hanuman Diksha: People are proud to see pictures

आरआरआर फिल्म की सफलता के बाद, राम चरण ने अयप्पा दीक्षा ली। अब जूनियर एनटीआर द्वारा ली गई हनुमान दीक्षा की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

राम चरण के बाद अब जूनियर एनटीआर ने भी ली दीक्षा
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हनुमान दीक्षा की तस्वीरें
आरआरआर फिल्म की सफलता के बाद रामचरण ने ली अयप्पा दीक्षा
रामचरण के बाद धार्मिक हुए जूनियर एनटीआर

टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर की सुपर सफलता का आनंद ले रहे हैं। बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म की बंपर सफलता के बाद पूरे देश की निगाहें इन दो सितारों पर टिकी हैं। फिर कुछ दिन पहले आरआरआर की सफलता के बाद फिल्म स्टार राम चरण ने अयप्पा दीक्षा ली। जेनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों में सुपरस्टार राम चरण काले कपड़े और नंगे पांव में नजर आ रहे थे। फिर अब जूनियर एनटीआर ने भी हनुमान दीक्षा ले ली है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

जूनियर एनटीआर भी अब धर्म की राह पर

टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण की तरह जूनियर एनटीआरए ने भी आरआरआर की सफलता के बाद भगवान का शुक्रिया अदा किया है। जिसके लिए फिल्म स्टार ने हाल ही में हनुमान दीक्षा ली थी।

जूनियर एनटीआर को इन दीक्षा नियमों का पालन करना चाहिए

फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर के हनुमान दीक्षा के बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फिल्म स्टार ने यह दीक्षा 21 दिनों के लिए ली है। 21 दिनों तक उन्हें नारंगी रंग के कपड़े पहनने होंगे, नंगे पांव रहना होगा, 2 बार पूजा करनी होगी और मांसाहारी भोजन नहीं करने के नियमों का पालन करना होगा।

जूनियर एनटीआर . को देखकर फैंस हुए खुश

दिलचस्प बात यह है कि जूनियर एनटीआर की इन तस्वीरों को देखकर फैंस का सीना फूल गया। इसके बाद से फैंस ने उनकी फोटो को एडिट और शेयर करना शुरू कर दिया है।

 

 

राम चरण ने भी की कठोर साधना

गौरतलब है कि इससे पहले आरआरआर स्टार राम चरण ने भी अयप्पा की दीक्षा ली थी और इसी तरह से कठिन साधना की थी। राम चरण पूरे 45 दिन के नियमों का पालन करते हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.