Entertainment News : जस्टिन बीबर ने चेहरे पर लकवा मारने के पीछे दुर्लभ सिड्रोम का खुलासा किया

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 01:07:09 PM
Entertainment News : Justin Bieber reveals the rare syndrome behind paralysis in the face

 मशहूर गायक जस्टिन बीबर ने कहा कि उनके आधे चेहरे को लकवाग्रस्त करने वाले एक दुर्लभ विकार के कारण उन्होंने अपना टूर स्थगित कर दिया है। कई ग्रैमी पुरस्कार जीतने वाले बीबर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो संदेश में कहा कि वह रैमसे हंट सिड्रोम से पीड़ित हैं। इस सिड्रोम के कारण चेहरे को लकवा मार जाता है।

बीबर ने यह खुलासा ऐसे समय में किया है, जब उन्होंने टोरंटो और वाशिगटन डीसी में प्रस्तावित अपने कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। गायक ने वीडियो में दिखाया कि वह अपना एक तरफ का चेहरा बमुश्किल हिला पाते हैं और उन्होंने इस बीमारी को ''काफी गंभीर’’ बताया है। बीबर ने कहा, ''जो लोग मेरा अगला कार्यक्रम रद्द होने के कारण नाराज हैं, उन्हें बता दूं कि मैं शारीरिक रूप से स्वस्थ नहीं हूं।

मेरा शरीर मुझसे कह रहा है कि मुझे थोड़ा थमना चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोग समझेंगे।’’बीबर ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उन्हें ठीक होने में कितना समय लगेगा, लेकिन वह आराम और थेरेपी के जरिये पूरी तरह से स्वस्थ होने को लेकर आश्वस्त हैं। गौरतलब है कि मार्च में बीबर की पत्नी हेली मस्तिष्क में खून का थक्का जमने की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थीं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.