Entertainment News : नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है!, क्लिक करके देखे

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 04:14:40 PM
  Entertainment News :  Nayanthara and Vignesh Shivan are going to tie the knot! Click to see

 नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी को काफी समय से फॉलो कर रहे हैं।  दोनों नानुम राउडी धन के सेट  पर मिले और दोस्त बन गए। बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। जहाँ नयनतारा सोशल मीडिया से दूर रहती  हैं, वहीं विग्नेश शिवन ने अपनी  फोटोज  शेयर  करते हैं। अब, अफवाहें  हैं कि वे `काथु वकुला रेंदु कधल` की रिलीज़ के बाद जून 2022 में शादी कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि रिलीज के एक हफ्ते बाद से  शादी की  तैयारी शुरू हो जाएगी। उन्होंने एक चैट शो में कहा कि विग्नेश शिवन से सगाई कर ली है। नयनतारा ने कहा कि विग्नेश शिवन बेहद केयरिंग हैं और अपनी मां ,बहन का बहुत ख्याल रखते हैं।

विग्नेश शिवन 2022 की आखिरी तिमाही में अजित कुमार की 62वीं फिल्म में व्यस्त हो जाएंगे। ऐसा लगता है कि वह इससे पहले शादी के बंधन में बंधने के इच्छुक हैं। कपल  तारीखों को देख रहे हैं ताकि एक सेरेमनी  आयोजित की  जा सके। वे सामंथा रूथ प्रभु और विजय सेतुपति के साथ अपनी फिल्म की रिलीज के बाद  में शादी कर सकते हैं।

इंडिया ग्लिट्ज़ के अनुसार, शादी केरल या विदेश में हो सकती है। वे केवल परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के साथ लो प्रोफाइल शादी करना चाहते हैं। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने हमेशा अपने रिश्ते को लेकर लो प्रोफाइल बनाए रखा है।


नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अब तक किसी भी रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है। यह केवल सूत्र हैं जो कह रहे हैं कि वे शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। विग्नेश शिवन ने कहा था कि वह तब शादी करेंगे जब वे अपनी लव लाइफ से ऊब जाएंगे।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.